Salman Khan के शो में हुआ लाइव Kiss, किस का मजा लेने के बाद एक्ट्रेस को कहा गया बेड किसर - Rice Purity Test

Salman Khan के शो में हुआ लाइव Kiss, किस का मजा लेने के बाद एक्ट्रेस को कहा गया बेड किसर

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जा रहा है बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो का सीजन 2 काफी चर्चा बटोर रहा है। टीवी पर आने वाला बिग बॉस पहले से ही बदनाम था लेकिन OTT पर आने वाले इस बिग बॉस ने सभी सीमाएं तोड़ दी है और अब तक के सबसे बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। बीते दिनों इस शो में मौजूद कंटेस्टेंट को एक ऐसा टास्क दिया गया जिसकी वजह से बिगबॉस की बदनामी हो गई।

दरअसल टास्क के दौरान छोटे पर्दे की अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ( Akanksha Puri) और जैद हदीद (Jad Hadid ) को एक दूसरे को किस करना था। और इसके लिए दोनों ने ही अपने टास्क को पूरा करने के लिए ऑनस्क्रीन लिप लॉक किया। दोनों के द्वारा किए गए इस टास्क ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। अब इन दोनों का वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके बाद जैद हदीद (Jad Hadid ) ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल इंटरनेशनल टेलीविजन पर आकांक्षा पुरी ( Akanksha Puri) के साथ किस करने के बाद उन्होंने आकांक्षा को बेड किसर बताया और पूरे घर में उनका मजाक उड़ाया। बिग बॉस 2 ओटीटी का यह वीडियो जिसमे जैद हदीद- अविनाश सचदेव से बात कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बुरा किसर बता रहे हैं जिसके बाद दोनों ने पूरे घर वालों के सामने अभिनेत्री का मजाक उड़ाया।

इस दौरान जैद हदीद (Jad Hadid ) की यह बात सुनकर घर में मौजूद पूजा भट्ट उन पर भड़क जाती है और कहती है कम से कम पीठ पीछे आकांक्षा का इस तरह मजाक मत उठाइए। पूजा ने कहा मुझे माफ कीजिएगा लेकिन आप बहुत घटिया है।

यह तो हर किसी को साफ़ नज़र आ रहा था कि आप किस को पूरी तरह से इंजॉय कर रहे थे। बेचारी लड़की क्या करती। अगर पूरी दुनिया के सामने उसे यह करने के लिए कहा गया था। माफ कीजिएगा लेकिन मैं आपकी बात को खारिज करती हूं।