Pawan Singh और Akshara Singh ने रात के अँधेरे में खोया अपना आपा, वीडियो भी हुआ लीक - Rice Purity Test

Pawan Singh और Akshara Singh ने रात के अँधेरे में खोया अपना आपा, वीडियो भी हुआ लीक

Bhojpuri hot : भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पवन सिंह (Pawan Singh) काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और अपनी मेहनत के दम पर आज वह एक ऐसे सुपरस्टार बन गए हैं। जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। वैसे तो आज पवन सिंह अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

लेकिन उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग से की थी। पवन सिंह (Pawan Singh) आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बेहतर सिंगर में गिने जाते हैं। इस सिंगर अभिनेता का एक गाना लोगों के दिमाग पर चढ़ गया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आ रही है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह की रोमांटिक हॉट जोड़ी से सजा हुआ यह गाना मर्द वाला खेल है।


यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म धड़कन से लिया गया है। इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है। जिसके लिए लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक डायरेक्शन मधुकर आनंद ने किया है। वायरल होने वाले इस गाने को 77 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। यह गाना वर्ष 2017 में वेब म्यूजिक नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था।


इस गाने को अब तक 16000 लोगों ने लाइक किया है। गाने के अंदर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह की रोमांटिक जोड़ी ने धरती हिला रखी है। दोनों की इस रोमांटिक जोड़ी ने लोगों को भी रोमांस करने पर मजबूर कर दिया है।



इन दोनों का ही अंदाज गाने के अंदर काफी इंटिमेट है। गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने साथ में मिलकर काफी काम किया है। दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी चली है। हालांकि जब पवन सिंह ने चुपचाप शादी की तो इन दोनों का रोमांस नफरत में बदल गया और अब अक्षरा सिंह और पवन सिंह साथ में काम करना पसंद नहीं करते हैं।