Nirahua के प्यार में डूबी Amrapali Dubey, दोनों के गजब रोमांस से भरा वीडियो वायरल - Rice Purity Test

Nirahua के प्यार में डूबी Amrapali Dubey, दोनों के गजब रोमांस से भरा वीडियो वायरल

Bhojpuri hot dance : दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा नाम है। जिसने भोजपुरी सिनेमा से अलग हटकर भी खूब नाम कमाया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) को देश के अलग-अलग राज्यों के लोग देखना पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों में लोगों को ऐसा एक्शन देखने को मिलता है। जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। उनकी फिल्म के अंदर गाने भी जबरदस्त होते हैं और इन दिनों उनका गाना खूब वायरल हो रहा है।

अभिनेता का जो गाना सामने आया है उस गाने का नाम है सेल्फी में फोटो। वायरल हो रहे इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua ) की फिल्म बम बम बोल रहा है काशी से लिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आ रही है। वही गाने में भी दोनों ने जमकर रोमांस किया है और उनका यह रोमांस लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।


गाने के अंदर दोनों ही खूब डांस भी करते हैं और रोमांस भी करते हैं। गाने में जहां आम्रपाली दुबे ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी है तो दिनेश लाल यादव निरहुआ सफेद शर्ट और लाल पेंट में नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने के लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं इस इस गाने पर पीसीएस का म्यूजिक लेबल है यह गाना भी टी सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया है।


वायरल हो रहे इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 500000 लाख लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में DINESH LAL YADAV,AMRAPALI DUBEY,ANTARA BENERJEE,MANOJ TIGER,SANJAY PANDEY,SEEMA SINGH, PRAKASH JAIS जैसे कलाकार मौजूद हैं।



आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ दोनों ही भोजपुरी की 15 से 20 फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में अमूमन पति पत्नी का रोल निभाते हैं।