Monalisa ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, चंचल मन को नहीं रोक पाए Pawan Singh हो गई गलती - Rice Purity Test

Monalisa ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, चंचल मन को नहीं रोक पाए Pawan Singh हो गई गलती

Bhojpuri hot : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हुए हैं। लेकिन इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ा कोई स्टार है तो वह नाम है भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) का। पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा में लगभग पिछले दो दशक से ज्यादा समय से सक्रिय हैं और लगातार काम किए जा रहे हैं। उनके द्वारा गाए गए गाने और एक्टिंग की गई फिल्में हिट हो जाती हैं। भोजपुरी की नई नई अभिनेत्रियां पवन सिंह के साथ काम करने के सपने देखती हैं।

पवन सिंह (Pawan Singh) का स्क्रीन पर जादू देखते ही बनता है। एक्शन से लेकर रोमांस तक वह हर किसी को चौका देते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों पवन सिंह का एक गाना लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने को पसंद इसलिए किया जा रहा है क्योकि इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) है।


मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह का रोमांस देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। एक तरफ जहां मोनालिसा अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से अभिनेता को अपनी और आकर्षित करती है तो वहीं दूसरी और अभिनेता भी मोनालिसा (Monalisa) को अपनी बाहों में जकड़ लेते हैं। उसके बाद शुरू होता है ऐसा रोमांस जिसे देखने के बाद हर कोई चौक गया।


इन दोनों का जो गाना है इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उस गाने का नाम है SAIYAN JI DILWA MANGELEIN है। यह गाना फिल्म सैंया जी दिलवा मांगे ले से लिया गया है। इस गाने को अब तक 20 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। और 7000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।



इस गाने को कल्पना सिंह ने गाया है और विनय बिहारी ने इसके बोल लिखे हैं। यह गाना अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में मोनालिसा और पवन सिंह के साथ आनंद मोहन पांडे सीमा सिंह समेत अन्य कलाकार मौजूद है। इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही काफी कमाई की थी और लोगों को काफी पसंद आई थी।