Mani Bhattacharya ने रात में Pradeep Pandey को जगाकर जाहिर किया अपना प्यार - Rice Purity Test

Mani Bhattacharya ने रात में Pradeep Pandey को जगाकर जाहिर किया अपना प्यार

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है जो अपनी एक्टिंग से हर किसी का मन जीत लेते हैं। वैसे तो लोगों ने पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव जैसे नामों को सुन रखा है। लेकिन इन मशहूर कलाकारों के अलावा भी भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जो अपनी एक्टिंग और टैलेंट से हर किसी को अट्रेक्ट करते हैं।

आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के तेजी से उभरते हुए कलाकार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey) के बारे में। प्रदीप पांडे चिंटू ( Pradeep Pandey) भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो अपनी यूनिक एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह जब भी डांस करते हैं रोमांस करते हैं तो उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं। इसी कड़ी में प्रदीप पांडे चिंटू का एक गाना तेरी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


उनका जो गाना वायरल हो रहा है उनके साथ मनी भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) भी है। मनी भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के साथ उनका रोमांस लोगों की धड़कन बढ़ा रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि किस तरह से मनि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) प्रदीप पांडे चिंटू को रात में रोमांस करने के लिए मनाती हैं। वह प्रदीप पांडे के साथ डांस करती हैं और उन्हें मनाती हैं। इस गाने के बोल के बारे में बात करें दो इसके बोले हैं लेके सुतिले तकियावा Leke Sutela Takiyawa ।


यह गाना एल्बम लेके सुतिले तकियावा से लिया गया है। इस वायरल होने वाले गाने को इंदु सोनाली ने गाया है। जिसके लिए लिरिक्स सावन कुमार ने लिखे हैं। इस एल्बम में प्रदीप पांडे चिंटू और मनि भट्टाचार्य ने लीड रोल प्ले किया है।



वायरल होने वाले गाने को अब तक 67 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। हालांकि इस गाने को आज से कुछ महीने पहले ही अप्रैल 2023 में अपलोड किया गया था।