Khesari Lal Yadav ने अँधेरे में Deepika Tripathi को बना लिया अपना निशाना, देखतें रह गए लोग - Rice Purity Test

Khesari Lal Yadav ने अँधेरे में Deepika Tripathi को बना लिया अपना निशाना, देखतें रह गए लोग

Bhojpuri hot dance : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है। वह वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री में मेहनत कर रहे हैं और अपनी मेहनत के दम पर आज वह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके हैं। खेसारी लाल यादव के आए दिन गाने रिलीज होते रहते हैं। इसके अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के पुराने गाने भी लोगों को काफी पसंद आते हैं।

अब इसी कड़ी में सिंगर अभिनेता का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और उनके चाहने वालों को उनका यह गाना काफी पसंद आ रहा है । खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का रोमांटिक गाना लोगों के बीच मशहूर है। इस गाने में अभिनेता के साथ दीपिका त्रिपाठी भी नजर आ रही है।


दीपिका त्रिपाठी के साथ खेसारी लाल यादव ने गाने के अंदर खूब रंग जमाया है। उनका जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है जवानी बा सरेंडर Jawani Ba Surrender। उनके इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है और यह गाना फिल्म दबंग सरकार से लिया गया है।


इस फिल्म के बारे में बात करे तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ दीपिका त्रिपाठी (Deepika Tripathi) लीड रोल में नजर आई थी। खेसारी लाल यादव और दीपिका त्रिपाठी के रोमांस से सजे हुए इस गाने को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 46000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।


https://www.youtube.com/watch?v=KHjQsuGM9rQ
यह गाना यशी फिल्म्स भोजपुरी चैनल पर 2020 को अपलोड किया गया था। हालांकि इन दिनों यहां लोगों के बीच काफी मशहूर हो रहा है खेसारी लाल यादव के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एल्बम बनाना कर ही की थी एल्बम में हिट होने के बाद खेसारी लाल ने एक्टिंग में हाथ आजमाया और वहां भी वह सुपरहिट साबित हुए।