Friday Box Office Collection: फाइटर ने पकड़ी रफ्तार, हनुमान ने दिखाया बल तो ढेर हो गई गुंटूर कारम - Rice Purity Test

Friday Box Office Collection: फाइटर ने पकड़ी रफ्तार, हनुमान ने दिखाया बल तो ढेर हो गई गुंटूर कारम

बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 बनने की होड़ लगी हुई है। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के चर्चित फिल्म निर्माता एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में रिलीज कर रहे हैं। साल 2024 की शुरुआत में भी कई फिल्में अपना दमखम दिखाने उतरीं। कुछ को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया, तो कुछ दर्शक बटोरने की कोशिशें करती नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ पर तो खुद दर्शक बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। इन दिनों बड़े पर्दे पर ‘फाइटर’, ‘गुंटूर कारम’, ‘मैं अटल हूं’ और ‘हनुमान’ सफलता की रेस में दौड़ रही हैं। आइए इन हालिया रिलीज फिल्मों के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’, 25 जनवरी को रिलीज हुई। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अभिनीत इस फिल्म ने टिकट विंडो पर 22.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। ओपनिंग डे का कलेक्शन देखकर ट्रेड पंडितों समेत निर्माताओं को भी झटका लगा। हालांकि, फिल्म के दूसरे दिन की कमाई काबिल-ए-तारीफ रही है। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर दर्शक भारी मात्रा में सिनेमाघर पहुंचे। इसी का नतीजा रहा कि फिल्म ने दूसरे दिन 39 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 61.5 करोड़ रुपये हो गया है।

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेजा सज्जा और अमृता अय्यर की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘हनुमान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। कम बजट की यह फिल्म अपनी रिलीज के 14 दिन में ही 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। ‘हनुमान’ ने 14 दिन में 150.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, ‘फाइटर’ की रिलीज के बाद भी ‘हनुमान’ दर्शक बटोरने में सफल नजर आ रही है। फिल्म ने 15वें दिन यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की। अब ‘हनुमान’ का कुल कलेक्शन 158.90 करोड़ रुपये है।

Bobby Deol Interview: मुझे तमिल, तेलुगु सब सीख लेनी चाहिए थी, साउथ सिनमा में डेब्यू पर बोले बॉबी देओल

महेश बाबू अभिनीत फिल्म ‘गुंटूर कारम’ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज पर वह प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी, जिसकी निर्माताओं को उम्मीद थी। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी इस मूवी ने शुरुआती दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया। अब फिल्म कमाई की पटरी से उतरती नजर आ रही है। ‘गुंटूर कारम’ ने 15वें दिन 66 लाख रुपये की कमाई की है, जिससे इसका कुल कारोबार 121.52 करोड़ रुपये हो गया है।

Superstar Singer 3: ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ का आगाज जल्द! 28 जनवरी को दिल्ली में होंगे ऑडिशन

पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है। पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इसमें एकता कौल , पीयूष मिश्रा , पायल नायर , दया शंकर पांडे , प्रमोद पाठक और पॉला मैकग्लिन जैसे सितारे भी हैं। रवि जाधव के निर्देशन में बनी इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर मनचाही सफलता हासिल नहीं हो सकी है। मूवी ने रिलीज के आठवें दिन 62 लाख रुपये की कमाई, जिससे इसका कुल कारोबार 8.62 करोड़ रुपये हो गया है।

Kanguva: बॉबी देओल के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, ‘कंगुवा’ से जारी हुआ अभिनेता का पहला पोस्टर