Deepika Padukone का छिपा हुआ टेलेंट आया सामने, अभी तक सिर्फ पति के सामने ही करती थी ऐसा - Rice Purity Test

Deepika Padukone का छिपा हुआ टेलेंट आया सामने, अभी तक सिर्फ पति के सामने ही करती थी ऐसा

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक है। यह कपल पावर कपल के रूप में जाना जाता है। यह दोनों साथ में जहां भी जाते हैं इन दोनों की एनर्जी पूरा माहौल रोमांचित कर देती है। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के एक ऐसे हिडन टैलेंट के बारे में पता चला है जिसके बारे में सिर्फ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ही पता है।

जैसा कि सभी को पता है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं, लेकिन क्या आपको पता है दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर भी है। हालांकि अब आप यह कहेंगे कि उनके पिता एक बैडमिंटन प्लेयर थे इसलिए बैडमिंटन आना उनके लिए आम बात है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी मिमिकरी आर्टिस्ट भी है।

इस बात की जानकारी दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने छिपे टेलेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि वह काफी अच्छे तरीके से मिमिक्री कर लेती हैं, लेकिन वह दुनिया के सामने अपने छुपे हुए टैलेंट को उजागर नहीं कर सकती। उनके टैलेंट को सिर्फ उनके पति रणवीर सिंह और बहन अनीशा पादुकोण को देखने की इजाजत है।

अपने इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति रणवीर सिंह के मुताबिक वह एक अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट हैं। जिसे अलमारी के अंदर छिपाकर रखा गया है। जिसकी खोज अभी तक नहीं हुई है। उनका वह टेलेंट खोज का इंतजार कर रहा है।

इसके साथ उन्होंने बताया कि उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उन्हें लोगों के सामने मिमिक्री करने के लिए भी कहा है। दीपिका के काम के बारे में बात करे तो एक्ट्रेस को आखरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में देखा गया था। अब एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ और प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में नज़र आने वाली हैं।