Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी, अभिषेक को पीछे छोड़ नाम की ट्रॉफी - Rice Purity Test

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी, अभिषेक को पीछे छोड़ नाम की ट्रॉफी

खास बातें

Bigg Boss 17 Winner Live News Updates in Hindi: सलमान खान के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है। वहीं, अभिषेक शो के रनरअप रहे हैं

लाइव अपडेट

मुनव्वर बने बिग बॉस के विजेता
आखिर हो गया बिग बॉस 17 के विजेता का एलान। मुनव्वर फारूकी शो के विजेता बने हैं। शो लॉकअप के बाद मुनव्वर ने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। वहीं, अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं।
आखिर हो गया बिग बॉस 17 के विजेता का एलान। मुनव्वर फारूकी शो के विजेता बने हैं। शो लॉकअप के बाद मुनव्वर ने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। वहीं, अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं।
सलमान खान के पास बिग बॉस 17 के दोनों फाइनलिस्ट सामने आ गए हैं। अब कुछ ही देर में भाईजान विनर की अनाउंसमेंट करेंगे।
मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे ने शो में अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस से सभी के होश उड़ा दिए हैं। भाईजान ने भी दोनों की खूब तारीफ की है और दोनों फाइनलिस्ट को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।
दस मिनट के लिए खुली वोटिंग लाइंस
बिग बॉस 17 शो के मेकर्स ने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। शो के फाइनलिस्ट यानी मुनव्वर और अभिषेक के लिए दस मिनट के लिए वोटिंग लाइंस खोल दी गई है। अब फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर पाएंगे।
सुदेश लहरी ने अपनी हाजिरी और सुरीली आवाज से बिग बॉस 17 फिनाले को गुलजार कर दिया है। इन सब में कृष्णा अभिषेक ने सुदेश का खूब साथ दिया है। सुदेश ने अपने गानों से सभी कंटेस्टेंट्स की मजाकिया अंदाज में खूब आलोचना की है।
अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के फिनाले पर जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी है और दर्शकों की खूब तालियां भी बटोरी है। अभिषेक ने अपने डांस से अपने बिग बॉस 17 की पूरी जर्नी को दिखाया है।
मनारा चोपड़ा हुईं बाहर
अरुण माशेट्टी के बाद टीवी की बहू यानी की अंकिता लोखंडे का सफर बिग बॉस 17 से खत्म हो गया था। अब इनके बाद टॉप तीन की लिस्ट में शामिल मन्नारा चोपड़ा का पत्ता भी कट गया है। अब फिनाले मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच होने वाला है। फैंस को शो के विनर का बेसब्री से इंतजार है।
बिग बॉस 17 के फिनाले में सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान नजर आए हैं। भारती ने इनके साथ खूब हंसी-ठिठोली की है। इसके साथ ही सलमान खान से उनकी शादी के बारे में बी बात की। भाईजान ने शादी की बात पर कन्नी काट ली और सवाल के जवाब का बड़ा ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।
अंकिता बिग बॉस 17 के फिनाले से बाहर हो गई हैं। इस फैसले से उनके परिवार को झटका लगा है और उनकी भाभी भी काफी ज्यादा रोने लगीं। हालांकि, अंकिता ने इस मौके पर काफी मजबूती दिखाई है और तीनों फाइनलिस्ट को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।
बिग बॉस 17 के फिनाले से अंकिता लोखंडे का सफर अब खत्म हो गया है। अब फाइनल में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ही बचे हैं। अब देखना है कि ट्रॉफी किसके हाथ में जाती है। वहीं, दूसरी ओर फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को खूब सपोर्ट कर रहे हैं।
अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 17 में सलमान खान हूक स्टेप किया। साथ ही माधुरी दीक्षित, ईशा मालवीय के साथ डांस भी किया। अब्दु ने टॉप चारों कंटेस्टेंट्स को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं।
विक्की जैन की मां ने माधुरी दीक्षित के साथ शहर की लड़की गाने पर खूब डांस किया है। वहीं, कृष्णा ने विक्की की मां से खूब हंसी मजाक भी की है।
कृष्णा अभिषेक ने माधुरी दीक्षित और सलमान खान के साछथ खूब हंसी मजाक की है और सारे कंटेस्टेंट्स को भी खूब हंसाया है। सलमान को कृष्णा का यह अवतार काफी पसंद आया है। दोनों कलाकार अपने नए शो डांस दीवाने का प्रमोशन करने आए हैं
सना खान के माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के सामन ‘धक-धक करने लगा’ गाने पर जबर्दस्त डांस परफॉर्मेंस दी है। इसी के साथ कृष्णा अभिषेक भी अभिनेत्री का मनोरंजन करने आए हैं।