Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से हुई मन्नारा की विदाई, अब इन दो प्रतिभागियों के बीच है कांटे की टक्कर - Rice Purity Test

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से हुई मन्नारा की विदाई, अब इन दो प्रतिभागियों के बीच है कांटे की टक्कर

 

सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। बस कुछ ही देर में ‘बिग बॉस 17’ को अपना विजेता मिल जाएगा। मन्नारा चोपड़ा का सफर अब बिग बॉस में खत्म हो चुका है। हालांकि, ‘बिग बॉस’ के इस सीजन से अगर किसी एक प्रतिभागी को अलग पहचान मिली है तो वे मन्नारा चोपड़ा हैं। आइए आपको मन्नारा की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं-

प्रियंका चोपड़ा की हैं लाडली 
मन्नारा चोपड़ा जब से बिग बॉस में आई हैं सुर्खियों में रही हैं। मन्नारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन हैं, लेकिन शो की शुरुआत में वे कई बार इस बात को लेकर झिझकती दिखाई दीं। बाद में सलमान खान के समझाने पर उन्होंने सबके सामने प्रियंका की कजिन होने की बात कबूली। मन्नारा का कहना था कि वे अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं न की लोग उन्हें प्रियंका चोपड़ा की बहन के रूप में पहचानें।

मन्नारा का फिल्मी सफर 
मन्नारा चोपड़ा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने साल 2014 में तेलुगु फिल्म ‘प्रेमा गीमा जनथा नाई’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में उन्हें अभी तक उतनी सफलता नहीं मिली है जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में मिल रही है।

मन्नारा का नेटवर्थ 
मन्नारा चोपड़ा अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए ‘बिग बॉस 17’ में मशहूर हैं। उन्होंने कई बार दूसरे प्रतियोगियों के लाइफस्टाइल पर भी कमेंट किया है और उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें काफी कुछ सुनना भी पड़ा है। मन्नारा चोपड़ा फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से काफी पैसे कमाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपए लेती हैं। कुल मिलाकर मन्नारा 20 से 25 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

‘बिग बॉस 17’ में मन्नारा का सफर 
‘बिग बॉस 17’ से अगर किसी एक प्रतियोगी को सबसे ज्यादा फायदा मिला है तो वे मन्नारा चोपड़ा हैं। दर्शक मन्नारा को उनके क्यूट अंदाज के लिए काफी पसंद करने लगे हैं। शो में वे मुन्नवर से अपनी दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। कई बार अंकिता लोखंडे से उनकी लड़ाई भी हुई, लेकिन मन्नारा कभी भी दर्शकों के नजरों से ओझल नहीं हुईं। लोगों को उनकी मासूमियत काफी पसंद आ रही है। ‘बिग बॉस 17’ को लोग मन्नारा की मासूम हरकतों के लिए याद रखेंगे।