Arvind Akela Kallu ने अकेले yamini Singh को जंगल में ले जाकर दिखाया अपना रोमांटिक अवतार - Rice Purity Test

Arvind Akela Kallu ने अकेले yamini Singh को जंगल में ले जाकर दिखाया अपना रोमांटिक अवतार

Bhojpuri hot dance :अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) बिना किसी शक के भोजपुरी इंडस्ट्री के तेजी से बढ़ते हुए सुपरस्टार अभिनेता है। अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। लेकिन आपको बता दें अरविंद अकेला कल्लू के करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में हुई थी। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया है।

अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर उनका एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। उनका एक गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है तू तो कर देहलू घायल है। इस गाने को खुद अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है।


इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ यामिनी सिंह (yamini Singh ) में नजर आ रही है। दोनों की सुपर हॉट रोमांटिक जोड़ी ने गाने के अंदर बवाल मचा कर रख दिया है और यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दोनों ने ही जिस तरह से रोमांस दिखाया है उसे देखने के बाद देखने वाले खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और वह भी रोमांस कर रहे हैं।


यह गाना अब लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हो चुका है। इस गाने को खुद अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है इस गाने को अब तक 21 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लगभग 10 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।



इस गाने को वर्ष 2022 में 13 जून के दिन भोजपुरी डबल धमाल चैनल पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद से गाना लगातार देखा जा रहा है। गाने में देखा जा सकता है किस तरह से अरविंद अकेला कल्लू अभिनेत्री को जंगल में ले जाते हैं और उसके बाद उन्हें वहां अपना प्यार दिखाते हैं।