Amrapali Dubey को बिस्तर पर पटक Khesari Lal Yadav ने दिखाया अपना प्यार, एक्ट्रेस भी हुई खुश - Rice Purity Test

Amrapali Dubey को बिस्तर पर पटक Khesari Lal Yadav ने दिखाया अपना प्यार, एक्ट्रेस भी हुई खुश

नई दिल्ली : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी सिंगिंग अपनी एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया है। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज एक भोजपुरी सिनेमा के स्थापित अभिनेता बन चुके हैं। फिल्म निर्माताओं को उनके साथ फिल्म करने के लिए डेट नहीं मिलती है। वहां जिस भी फिल्म में होते हैं उस फिल्म को हिट करा देते हैं। उनका एक्शन और रोमांस काफी मशहूर है।

खेसारी लाल यादव का एक गाना तेजी से इन दिनों लोगों के बीच देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आ रही है। आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की हॉटनेस ने गर्मी का पारा बढ़ा दिया है।


दोनों ने ही रोमांस करते हुए हद पार कर दी है ऐसा लगता है दोनों भूल चुके हैं कि वह शूट कर रहे हैं। इन दोनों की हॉटनेस से भरा हुआ यह गाना टूट जाई पलंग राजा जी है। इस गाने को इंदू सोनाली के खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस गाने के लिए म्यूजिक छोटे बाबा ने तैयार किया है जिसके लिए लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने तैयार किये है।


वायरल होने वाले इस गाने को अब तक 64 लाख लोगों ने देख लिया है। यह गाना फरवरी 2023 को पीवीआर म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया है। इन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को हिला कर रख दिया है। गाने के अंदर देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी है और खेसारी लाल यादव ने बहला-फुसलाकर बिस्तर तक ले जाते हैं।



उसके बाद उन्हें पटक कर रात भर रोमांस करते हैं। खेसारी लाल यादव के काम के बारे में बात करे तो अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संघर्ष टू की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म का पहला हिस्सा काफी सफल साबित हुआ था। पहली फिल्म में उनके साथ काजल राघवानी थी अब नई फिल्मों में उनके साथ साउथ की अभिनेत्री नजर आ रही है।