Amrapali को येलो साड़ी में देख डोला Nirahua का मन, किया जमकर रोमांस, वीडियो देख हुआ खूब हंगामा - Rice Purity Test

Amrapali को येलो साड़ी में देख डोला Nirahua का मन, किया जमकर रोमांस, वीडियो देख हुआ खूब हंगामा

Nirahua-Amrapali Romantic Video Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की जोड़ी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali- Nirahua) को साथ में बड़े पर्दे पर देख उनके फैंस खुश हो जाते है। इस बीच इनका एक नया भोजपुरी गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिख रहे है। आम्रपाली और निरहुआ की इस वीडियो में केमिस्ट्री इतनी ज्यादा रोमांटिक लग रही है कि जिस वजह से यह गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

आम्रपाली संग रोमांटिक हो रहे निरहुआ का यह वीडियो फिल्म कलाकंद (kalakand Bhojpuri Film) का गाना नजरिया नजर से मिलल जब से(nazariya Nazar se milal jab se) है। जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।


इसलिए यह यूट्यूब के टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं वीडियो में आप देखेंगे कि एक नदी किनारे कैसे आम्रपाली की तरफ बढ़ते हुए निरहुआ उनको अपनी बाहों में लेते हैं और उनके साथ रोमांटिक होते है। दोनों ही इस गाने के वीडियो में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे है। एक तरफ आम्रपाली ने ब्लैक साड़ी पहनी हुई है तो निरहुआ ने ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है। दोनों कमाल के सुंदर दिख रहे है।


आप इस भोजपुरी गाने के वीडियो को World wide Record Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते है जहां इसे 71k व्यूज मिल चुके हैं। वही इस गाने पर जमकर लाइक और कॉमेंट भी मिल रहे है। हालांकि ऐसे इनके कई गाने है जो इंटरनेट पर धूम मचाते रहते है। इनके फैंस भी इनकी जोड़ी को सदाबहार देखना चाहते है क्योंकि जिस भी गाने में निरहुआ और आम्रपाली होते है वो पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है।



लोगों के प्यार के कारण ही आज ये स्टार्स इस मुकाम को अपनी मेहनत से और भी ज्यादा हसीन बना रहे है। तभी इन्हें अब सिर्फ यूपी -बिहार में ही नहीं हर जगह देखना पसंद किया जाता है।