Akshara Singh की देख Pawan Singh ने बनाया ये प्लान और फिर ले जाकर किया ये कांड - Rice Purity Test

Akshara Singh की देख Pawan Singh ने बनाया ये प्लान और फिर ले जाकर किया ये कांड

Bhojpuri hot : भोजपुरी सिनेमा भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) का जादू एक अलग ही स्तर पर है। पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी बड़े स्तर पर फैला हुआ है। उनके चाहने वाले अभिनेता की एक झलक पाने के लिए पागल हुए जाते हैं। पवन सिंह से जुड़ी हुई हर एक खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है।

अब पवन सिंह (Pawan Singh) का एक गाना काफी तेजी से इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होने लगा है जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह के साथ इस गाने में उनकी ऑल टाइम फेवरेट अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) भी नजर आ रही है। उनका जो गाना है वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है उस गाने का नाम है ललईया चूसS राजा जी। यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) की फिल्म पवन राजा से लिया गया है जो कि एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है।

इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है। जिसका म्यूजिक कंपोजर पारस मिड्डा है। इस गाने के वीडियो डायरेक्टर अरविंद चौबे है।

इस गाने को अब तक 31 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लगभग 90 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह गाना वर्ष 2017 में वेव म्यूजिक नाम के युटुब चैनल पर अपलोड किया गया था। जिसे लगातार लोगों का प्यार मिल रहा है।



लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह के बारे में बात करें तो पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी सुपर सीनियर अभिनेता है और वह अब तक हर निर्माता-निर्देशक के साथ काम कर चुके हैं। पवन सिंह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और वह बहुत जल्द ही अपनी नई फिल्म में नजर आने वाले हैं।