Akshara Singh और Pawan Singh हुए एक दूसरे की बाँहों में गिरफ्त, मदहोशी में कर दी गलती - Rice Purity Test

Akshara Singh और Pawan Singh हुए एक दूसरे की बाँहों में गिरफ्त, मदहोशी में कर दी गलती

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी अभिनेता सिंगर पावर स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh) अपने हर एक कदम की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। पवन सिंह ( Pawan Singh) के चाहने वाले भी कम नहीं है। उनके फैंस उनके हर एक मूवमेंट पर नजर बनाए रखते हैं और जैसे ही उनसे जुड़ी कोई बड़ी खबर सामने आती है उसे वायरल कर देते हैं। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों में से एक है। वह पिछले कई सालों से भोजपुरी में सक्रिय है और काम किए जा रहे हैं।

इन दिनों पवन सिंह ( Pawan Singh) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुके हैं। उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और उनके साथ इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आ रही है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह की रोमांटिक जोड़ी से सजा हुआ यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।


दोनों के रोमांच ने लोगों का दिल जीत लिया है जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है होठलाली से रोटी। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है जिसके लिए लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने तैयार किया है। इस गाने के डायरेक्टर अरविंद चौबे है और यह गाना सुपरहिट फिल्म त्रिदेव से लिया गया है।


यह गाना वर्ष 2017 में भोजपुरी हिट म्यूजिक नाम के म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया था। इस गाने को अब तक 16 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं इस गाने को अब तक 63 हजार लोगों ने लाइक भी किया है और पवन सिंह के चाहने वाले इस गाने पर लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।



यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि आज के समय में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं। हालांकि एक समय में यह दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं। मगर आज एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं।