शॉर्ट ड्रेस में Amrapali को देख Nirhua का मचला मन, सोफे पर लेट जमकर किया रोमांस - Rice Purity Test

शॉर्ट ड्रेस में Amrapali को देख Nirhua का मचला मन, सोफे पर लेट जमकर किया रोमांस

Nirhua-Amrapali Romance Video song: भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी है। दोनों ही स्टार्स के रोमांस की खबरें पर्दे के साथ-साथ रील और रियल लाइफ में भी खूब उछलती रही हैं। लोग इनकी जोड़ी को सदाबहार पसंद करते है, वहीं इनके गाने के आते ही सोशल मीडिया पर गाना देखने के लिए शोर मच जाता है। देखते ही देखते इनके विडियोज पर लाखों करोड़ों व्यूज देखने को मिल जाते है।

इस बीच इन दोनों स्टार्स का एक गाना ‘खालअ खालअ हे सुगना कटोरे कटोरे’ (khala sugana katore) काफी वायरल हो रहा है। इस गाना आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के सामने खूब नखरे दिखाती है। वहीं गाने के वीडियो में एक्ट्रेस लहंगा उतार शॉर्ट ड्रेस में अपने खूब जलवे दिखा रही है जिनके आगे-पीछे निरहुआ मंडराते हुए नजर आते है। ये रोमांटिक गाना फिल्म ‘सिपाही’ का है। जिसे भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद करते है। आप भी देखिए इस वीडियो को –

इस गाने के वीडियो पर बेडरूम में खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। इनको मचलता देख इनके दीवाने और भी दीवाने हुए जा रहे है। इस सॉन्ग को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है। वही इसके म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा है। आप इस गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां पर इसे 43 मिलियन बार देखा जा चुका है जिस पर खूब सारे लाइक और कमेंट भी मिल चुके है।

हालांकि यूट्यूब पर निरहुआ -आम्रपाली के कई रोमांटिक विडियोज देखने को मिल जाएंगे। जहां इनकी केमिस्ट्री देख इनके चाहने वालों की रगों में रोमांस दौड़ने लगता है। इसलिए जब भी इनका कोई भी गाना इंटरनेट पर रिलीज होता है वहां इनके फिल्मों के गानों पर देखने के लिए लाइन लग जाती है।