रात के अंधेरे में Arvind Akela Kallu ने Tanushree संग किया पलंगतोड़ रोमांस, 2 मिनट में हिला डाला इंटरनेट - Rice Purity Test

रात के अंधेरे में Arvind Akela Kallu ने Tanushree संग किया पलंगतोड़ रोमांस, 2 मिनट में हिला डाला इंटरनेट

Arvind Akela Kallu – Tanushree Hot Romanace Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला ‘कल्लू’ (Arvind Akela Kallu) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। अभिनेता कल्लू ने अपने बचपन के दिनों से ही भोजपुरी प्रोग्राम (Bhojpuri Programme) में अपनी आवाज के जादू से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। उनके गाने और एक्टिंग दोनों ही भोजपुरी दर्शकों के मनों पर छाया हुआ है। वही उनके साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस तनुश्री (Tanushree) के साथ एक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर लोगों द्वारा बार – बार सर्च कर देखा जा रहा है।

इन दोनों की सुपरहिट फिल्म ‘आवारा बलम’ (Awara Balam) का एक गाना ‘पलंग टूट जाये दा’ (Palang Tut Jaye Da) इन दिनों इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है।


इनकी जोड़ी को देख दर्शक इन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। खासकर तनुश्री की अदा और डांस को देख इनके चाहने वाले एकदम पागल हुए जा रहे है, क्योंकि एक्ट्रेस अपने  से इस गाने में चार चांद लगा रही है। इन दोनों जोड़ी के फैंस इन्हें देख खुद भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं।


यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा। वीडियो में कल्लू और तनुश्री के बीच कमाल की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला देखने को मिल रहा है। वहीं इस सॉन्ग को अरविंद अकेला कल्लू और हनी बी ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने के लिरिक्स सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं।



इस वीडियो को आप Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे रिलीज किया गया है। इस वीडियो पर 16 मिलियन तक व्यूज मिल चुके है। लोग बड़ी संख्या में इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट कर रहे है।