बारिश के मौसम में सिर्फ Tamanna Bhatia की लस्ट स्टोरी नहीं, इन वेब सीरीज को देख कर भी आएगा मजा - Rice Purity Test

बारिश के मौसम में सिर्फ Tamanna Bhatia की लस्ट स्टोरी नहीं, इन वेब सीरीज को देख कर भी आएगा मजा

नई दिल्ली : देशभर में बारिश का मौसम है और हर कोई अपनी लाइफ में रोमांच चाहता है। कुछ लोग घूमने निकल जाते हैं तो कुछ लोग घर में ही रह कर कुछ कुछ बनाकर खाने लगते हैं। ऐसे में घर में रहने वाले लोगों को चाहिए फुल टू एंटरटेनमेंट। ऐसे में इन दिनों ओटीटी का दौर है और लोगों को वेब सीरीज ज्यादा देखना पसंद है। अब हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) की वेब सीरीज लस्ट स्टोरी (Lust Stories ) 2 रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज के काफी चर्चे किए जा रहे हैं और यह लोगों को पसंद भी आ रही है।

लेकिन आज हम आपके लिए उन वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद बारिश के इस मौसम में आपका भी मन भीग जाएगा। इन वेब सीरीज को आप विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं और भरपूर रोमांच का मजा ले सकते हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है लस्ट स्टोरी 2 का। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह फिल्म लस्ट और इंटिमेसी से भरी हुई 4 कहानियां है। इसके अंदर तमन्ना भाटिया, काजोल, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता कलाकार मौजूद है। लेकिन तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की जोड़ी लोगों को काफी इंप्रेस कर रही है।

इसके बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है ‘फुह से फेंटेसी’ का जिसके भी कई सारे सीजन मौजूद हैं और हर सीजन में आपको कम से कम 9 एपिसोड देखने को मिलेंगे। यह वेब सीरीज आपको वूट पर देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज में आपको रिलेशनशिप और रोमांस की कहानियां देखने को मिलेगी। इस लिस्ट में अपना नाम शामिल है इंटिमेट और बोल्ड सीन से भरपुर वेब सीरीज गंदी बात का।

 

इस वेब सीरीज को आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के अब तक 9 सीजन आए हैं। इस वेबसाइट में जिस तरीके से सीन दिखाए गए हैं। उन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इसके बाद इस लिस्ट में नाम आता है एमएक्स प्लेयर पर अवेलेबल वेब सीरीज मस्तराम का।

यह वेब सीरीज एक एडल्ट नॉर्वे लिस्ट की स्टोरी है। यह कहानी एक ऐसे लेखक की है जो योन प्रसंगों के बीच खुद की कल्पना करता है। अभिनेत्री शमा सिकंदर की वेब सीरीज माया इसमें अगला नाम है। यह ऑल्ट बालाजी पर देखने को मिल जाएगी। इस वेब सीरीज में आपको एक एक्स्ट्रा मेरिटरियल लव स्टोरी देखने को मिलती है। इसमें बेहद ही बोल्ड सीन मौजूद है।