पति Vikrant singh की बाहों में टूटकर चूर-चूर हुई Monalisa, वीडियो हो सकता है बैन - Rice Purity Test

पति Vikrant singh की बाहों में टूटकर चूर-चूर हुई Monalisa, वीडियो हो सकता है बैन

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है जो खुलकर कैमरे के सामने रोमांस करते हुए नजर आती हैं। जिनकी हॉट अदाएं देख कर हर कोई बेचैन हो उठता है। आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) के बारे में। मोनालिसा बिना शक के भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी अभिनेत्री में गिनी जाती है।

मोनालिसा (Monalisa) काफी समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं। उनकी बोल्डनेस के आगे बड़े-बड़े अभिनेता बोल्ड हो जाते हैं। मोनालिसा का एक गाना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह आपने मंगेतर विक्रांत सिंह (Vikrant singh ) के साथ नजर आ रही हैं। मोनालिसा का इस गाने में होने से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना कितना हॉटनेस से भरा हुआ होने वाला है।


वही उनके मंगेतर विक्रांत सिंह (Vikrant singh ) के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी लाजवाब है। दोनों ने गाने के अंदर एक दूसरे को इस तरह से जकड़ कर रोमांस किया है जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखें फटी रह रही है। अब यह गाना वायरल हो रहा है। हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है कवन जादू कईलू। यह गाना फिल्म प्रेम लीला से लिया गया है।


इस फिल्म में मोनालिसा विक्रांत सिंह के साथ में संभावना सेठ और अन्य कलाकार मौजूद है। इस शानदार गाने को पामेला जैन द्वारा गाया गया है। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्शन मधुकर आनंद ने किया है। जिसके लिए लिरिक्स कवी प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं।



इस गाने को t-series हमार भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया है। मोनालिसा के बारे में बात करे तो वह इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई सारे टीवी शोज में भी नज़र आती हैं। वह इंटरनेट पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती हैं।