पति Nirahua को रिझाने के लिए Amrapali ने लहंगा उतारकर पहना शॉर्ट ड्रेस, रोमांस देखते ही मच गया हड़कंप - Rice Purity Test

पति Nirahua को रिझाने के लिए Amrapali ने लहंगा उतारकर पहना शॉर्ट ड्रेस, रोमांस देखते ही मच गया हड़कंप

Nirahua – Amrapali Bedroom Hot Romance Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक दिनेश लाल याद और आम्रपाली दुबे को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा बावले रहते हैं। पर्दे पर अभी तक निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस एक दो बार नहीं बल्कि हजारों बार देखने को मिल गया है। मगर, फिर भी स्क्रीन पर देखने को लोग बेताब रहते हैं। निरहुआ आउट आम्रपाली की जोड़ी को असल जिंदगी में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘खालअ खालअ हे सुगना कटोरे कटोरे’ यूट्यूब पर एक बार फिर से तबाही मचा रहा है। इस गाने के वीडियो निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।


इस गाने में लहंगे उतारकर शॉर्ट ड्रेस पहनकर आम्रपाली दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के सामने खूब नखरे दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। फिल्म ‘सिपाही’ के इस गाने को देखने के बाद आपको भी मन रोमांस करने को जाग उठेगा।


बेडरूम में चल रहे रोमांस को देखने के बाद आप बेकाबू हो जायेंगे। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों ने अपनी हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल याद और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pramod Sakuntalam ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Om Jha ने।



निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 4,36,28,931 से अधिक बार देखा जा चुका है। आपको निरहुआ और आम्रपाली का ये रोमांटिक गाना कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर बताये।