एक साहसी कुत्ते की साहस की मार्मिक कहानी: एक अंधी महिला एक बच्चे को मारने के लिए कोबरा से भिड़ती है, गहरी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करती है (वीडियो) - Rice Purity Test

एक साहसी कुत्ते की साहस की मार्मिक कहानी: एक अंधी महिला एक बच्चे को मारने के लिए कोबरा से भिड़ती है, गहरी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करती है (वीडियो)

एक साहसी पालतू कुत्ते की अपने मालिक के बच्चे को एक पालतू जानवर से छुड़ाने के अथक प्रयास में एक eпomoᴜѕ सांप से कटकर मौत हो गई।

फिलीपींस के किदापावन शहर में घर के बाहर लगे सुरक्षा कैमरे में दो काले और सफेद कुत्ते कोबरा पर झपटते दिख रहे हैं।

मोक्सी, दो वर्षीय सफेद दक्शुंड, ने शुरू में छिपकली को गेट के माध्यम से सामने के बगीचे में रेंगते हुए देखा और तुरंत उस पर भौंकना शुरू कर दिया।

माइली, काला दक्शुंड, फिर आगे बढ़ा और उसने विशालकाय कोबरा को अपने जबड़े में दबा लिया।

वीडियो में दिखाया गया है कि दो साहसी कुत्ते बारी-बारी से सांप को पकड़ते हैं, एक उसकी पूंछ काटता है और दूसरा उसका सिर काटता है।

दो मिनट की लड़ाई के बाद, अंततः कोबरा मारा गया लेकिन उसने माइली को गंभीर चोटों के साथ छोड़ दिया।

चार साल का दक्शुंड अपने जहर से बच नहीं पाया और जहर खाने के कुछ मिनट बाद ही मर गया, जबकि मोक्सी कोबरा के जहर से अंधी हो गई थी।

यह घटना पिछले शुक्रवार को हुई जब दक्शुंड मालिक की एक साल की बच्ची स्काई घर में सो रही थी।

स्काई के पिता जैमे सेलिम ने कहा कि जब वे और उनकी पत्नी पाउई घर वापस आए तो उन्हें इस घटना के बारे में पता चला।

जैमे ने बताया, “जब मैं और मेरी पत्नी काम के लिए बाहर थे, हमारे सहायक ने हमें घटनाओं के बारे में जानकारी दी और हमारे लौटने पर निगरानी फुटेज की समीक्षा की।”

“हम आश्चर्यचकित थे लेकिन फिर भी कुत्तों पर बहुत गर्व था। मैं अपने बच्चे स्काई की रक्षा के लिए अपने कुत्तों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। हम उन्हें बहुत याद करेंगे।”

वे मोक्सी का इलाज कराने के लिए स्थानीय पशुचिकित्सक केंद्र की ओर दौड़े। वह चमत्कारिक रूप से घायल हो गई थी, लेकिन उसकी आंखों की रोशनी दूर हो गई थी।

वीडियो: