एक पवित्र वृक्ष के भीतर मेटल डिटेक्टर का उपयोग करके सोने और रत्नों से भरे खजाने की खोज करें - Rice Purity Test

एक पवित्र वृक्ष के भीतर मेटल डिटेक्टर का उपयोग करके सोने और रत्नों से भरे खजाने की खोज करें

मैंने लामा स्पॉट को पकड़ने के लिए अपने मेटल डिटेक्टर का उपयोग किया और एक मूल्यवान खजाने की खोज की। खजाने के भीतर चमचमाते सोने के हीरों की लड़ियाँ और लड़ियाँ हैं। मैं अपने अच्छे फ़ोटो पर विश्वास नहीं कर सका! इतना मूल्यवान बटन ढूंढना जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर था। YouTube पर मेरा अनुसरण करें, जहां मैं इस साहसिक यात्रा के सभी मुख्य अंश पोस्ट करूंगा।

हमें सोने के गहनों से भरा खतरनाक खजाना मिला / मेटल डिटेक्टर द्वारा खजाने की खोज - यूट्यूब

लामाओं में काम करने में कठिनाई हो रही है, लेकिन यह तय करना मुश्किल है कि आप सतही तौर पर क्या करना चाहते हैं। मेरे बस में, धातु डिटेक्टर परिणाम एक उपकरण का उपयोग करने के लिए है जो आपको धातु की गहन जांच की अनुमति देता है। मुझे कैलोरी के बारे में तुरंत बताएं और मुझे पता है कि मुझे क्या करना चाहिए। मुझे एक दूसरे से मिलने की भावना से तुलना करने का अवसर मिला।

टेसोरो को खोजने के लिए, लामास में गहराई से धन प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करें। ओरो फ़्यू रियलमेंटे फ़ासिनेन्टे और नो पोडिया क्रेर लो क्वीन वेया का दृश्य। मुझे अभी भी इस बात की चिंता नहीं है कि मुझे एक दिन पहले ही देखने को मिल गया था: एक हल्लाजगो दुर्लभ जो सबिया को एक सौभाग्यशाली बना देता है। मेरे लिए एक कठिन समय, भावनाओं और प्रत्याशाओं से भरा एक संदेश. सबिया क्यू एस्टे डेस्कुब्रिमिएंटो कैम्बिरिया मी विडा पैरा सिएमप्रे वाई नो पोडिया एस्पेरार पैरा पैरा कंपार्टमेंटल कॉन एल मुंडो।

खजाना शिकारी //हमें मेटल डिटेक्टर के साथ पहाड़ में एक खजाना मिला - यूट्यूब

मेरे अनुभव की यात्रा में, मुझे लगता है कि मैंने सतही तौर पर बहुत अधिक समय बिताया है। मुझे खोज करने के लिए बेहतर काम करने और निर्णय लेने की आवश्यकता है। मेरे एवेंचुरा एन एल पोज़ो अर्दिएंटे में हा एनसेनाडो ए नंका रिनुन्सिअर ए मिस सुएनोस या क्रेयर सिएमप्रे क्वी टू डू ईएस पॉसिबल। मुझे एक टेसोरो टैन रारो वाई एस्टोय इमोशनडो डे वेर एडोंडे मी लेवेरा एस्टे डिस्कुब्रिमिएंटो का विशेषाधिकार प्राप्त है। एक मील यूट्यूब चैनल पर जाएं और अपने मुंडो का अन्वेषण जारी रखें और टेसोरोस एस्कॉन्डिडोस का वर्णन करें।